हमसे संपर्क करें

हमसे संपर्क करें, हम आपकी सहायता के लिए उपलब्ध हैं!

हम आपकी किसी भी आवश्यकता के समय आपकी मनीग्राम सेवाओं में सहायता के लिए उपलब्ध रहते हैं। आपका कोई प्रश्न हो अथवा आप किसी समस्या के बारे में जानकारी देना चाहते हैं, मनीग्राम ग्राहक सेवा से संपर्क करें और हम जितनी जल्दी हो सकेगा, उत्तर देंगे।

धोखाधड़ी की सूचना दें

ऑनलाइन धोखाधड़ी की सूचना देना आसान है, बस आप ड्रॉप डाउन सेक्शन में अनुरोध प्रकार, " धोखाधड़ी की सूचना देना" को चुन कर फॉर्म का प्रयोग करें और घटना की जानकारी दें।

यदि आपको अभी तक प्राप्त न किए गए लेनदेन के बारे में किसी धोखाधड़ी का संदेह है, तो 18002009308  पर हमारे ग्राहक देखभाल केन्द्र से संपर्क करें ताकि लेनदेन को तत्काल रद्द किया जा सके।

हमसे संपर्क करें प्रपत्र (नोट- इस फॉर्म को इस पृष्ठ में शामिल किया गया है। हालांकि डिज़ाइन में थोड़ा बदलाव किया जा सकता है, लेकिन फील्ड्स को बदला नहीं जा सकता है।)

मनीग्राम सेवा या प्रक्रिया से संबंधित समस्या के बारे मे कैसे सूचित करें

आपके मुद्दे की छानबीन करने और उसका समाधान करने में हमारी सहायता के लिए, हमसे संपर्क करते समय कृपया निम्नलिखित जानकारी प्रदान करें:

  • आपका नाम और पता
  • दिन के समय का टेलीफ़ोन नम्बर
  • आपसे संपर्क करने का उपयुक्त समय क्या है
  • 8- अंकों वाली लेनदेन संदर्भ संख्या
  • समस्या का ब्यौरा और किस समाधान का अनुरोध किया जा रहा है


तरीके हमसे संपर्क करने